EDUCATIONIED नक्सलियोंRIAPURRIAPUR BREKING NEWSउप-मुख्यमंत्री विजय शर्माकानून व्यवस्थाकैबिनेट मंत्री केदार कश्यपछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़जगदलपुरटेक्नोलॉजीदेशपुलिस प्रशासनमुख्यमंत्री विष्णुदेव सायरामविचार नेताम कृषि मंत्रीरायपुर उत्तररायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइलविधायकव्यापारशिक्षा

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी की मिठाई लेकर जवानों को बधाई देने दंतेवाड़ा पहुंचे उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा जी

कृषि मंत्री राम विचार नेताम, वन मंत्री केदार कश्यप ने जवानों के पीठ थप थपाकर हौसला अफजाई की

विजय शर्मा ने कहा कि मैं अमित शाह जी का संदेश लेकर आया हूं उन्होंने कहलवाया है कि आपके भुजाओ के जोर से बस्तर में सुख शांति जल्द ही लौट कर आएगी

कृषि मंत्री राम विचार नेताम, वन मंत्री केदार कश्यप ने जवानों के पीठ थप थपाकर हौसला अफजाई की

 

दंतेश्वरी माई के बेटे और बेटियों के साहस के आगे लगातार असुर परास्त हो रहे है- विजय शर्मा

 

The Narad News 24,,,,,,दंतेवाड़ा /रायपुर। दंतेवाड़ा पहुंचकर उपमुख्यमंत्री व गृह मंत्री विजय शर्मा ने कृषि मंत्री रामविचार नेताम, वन मंत्री केदार कश्यप के साथ दंतेवाड़ा नारायणपुर की सीमा से लगे थुलथुली क्षेत्र में छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े एनकाउंटर को अंजाम देने वाले जांबाज जवानों से मिलकर उनकी हौसला अफजाई की वह उनके अनुभव सुने।

आज प्रदेश के उपमुख्यमंत्री व गृह मंत्री विजय शर्मा, कृषि मंत्री रामविचार नेताम, वन मंत्री केदार कश्यप एक दिनी प्रवास पर दंतेवाड़ा पहुंचे । दंतेवाड़ा पहुंचकर सब ने मां दंतेश्वरी के दर्शन कर छत्तीसगढ़ के खुशहाली सुख शांति और समृद्धि की प्रार्थना की। दंतेवाड़ा प्रवास के दौरान मंत्रीगणों ने शक्तिपीठ दंतेश्वरी माई के दर्शन के बाद माता के दर्शन करने आ रहे पदयात्रियों से भेंट कर उनका हालचाल जाना व उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ ना है हो इसे हेतु आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश आला अधिकारियों को दिए। मंत्री महोदयों ने घुटने टेक कर दंडवत चल रहे पदयात्रियों को प्रणाम कर माता का प्रसाद स्वरूप चांदी का सिक्का भेंट किया।

दंतेवाड़ा पुलिस लाइन में मंत्री गणों ने जांबाज जवानों को मुख्यमंत्री विष्णु देव राय द्वारा भेजी गई मिठाई भेंट की। बस्तर में शानदार कार्य के लिए उन्होंने आईजी सुंदर राजन, नारायणपुर दंतेवाड़ा एसपी, डीआरजी, एसटीएफ सहित पुलिस के सभी अधिकारियों की प्रशंसा की व एनकाउंटर का नेतृत्व कर रहे एएसपी स्मृतिक राजनाला से ग्राउंड के उनके अनुभव सुने व डीआरजी की महिला जवानों से भी उन्होंने स्थिति की जानकारी ली।

जवानों से चर्चा करते हुए गृह मंत्री विजय शर्मा जी ने कहा कि मैं यहां आप सबको देश के गृहमंत्री माननीय अमित शाह जी का शुभकामना संदेश देने आया हूं उन्होंने कहलवाया है कि आपके भुजाओ के जोर से बस्तर में सुख शांति जल्द ही लौट कर आएगी। इसमें पूरे देश को कोई संदेह नहीं मैं माननीय मुख्यमंत्री विष्णु देवसाय जी की मिठाई आपको देने आया हूं। आप सब दंतेश्वरी माई के बेटे और बेटियां हैं और आपने जो कार्य किए हैं इसके बाद देश की प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री माननीय अमित शाह जी, हमारे मुखिया माननीय विष्णु देव साय जी सहित किसी को कोई संदेह नहीं है कि आपकी भुजाओ की ताकत से बस्तर में कोई भी काली छाया रुक नहीं सकेगी। आप बस्तर से नक्सलवाद का खात्मा करके रहेंगे और जल्द करेंगे। उन्होंने कहा कि आपने कुछ दिनों में कुछ महीनो में दुनिया की सोच बदल दी। आप लोगों ने पासा पलट दिया है। आप लोग इतनी सजिंदगी से कार्य करते हैं की ऑपरेशन होने के बाद भी किसी जवान को खरोच तक नहीं आती है।

गृह मंत्री जी ने जवानों को आस्वस्त किया कि सरकार नक्सलवाद को खत्म करने के लिए अन्य मोर्चो पर पूरी तरह से मुस्तैद है।बस्तर में विकास के लिए सरकार कभी किसी चीज की कोई कमी नहीं होने देगी।

उन्होंने फिर बस्तर में भटके नौजवानों से अपील की है कि माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी, प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव जी का स्पष्ट निर्देश है कि वे मुख्यधारा में लौटे, उनके पुनर्वास की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी।

कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कहा कि सरगुजा से भाजपा ने नक्सलवाद का खात्मा किया था वैसे ही प्रदेश व देश के विकास में बाधक किसी भी शक्ति को बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

वन मंत्री केदार कश्यप जी ने कहा की आम बस्तरियों के विकास के लिए राशन दुकान, स्वास्थ्य सुविधाएं, सड़के ,बिजली आदि की व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही है इससे बस्तर विकास की गति में तेजी से आगे बढ़ेगा।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, दंतेवाड़ा विधायक चेतराम अटामि समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button