RIAPURछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशहादसा

कमरे में लटका मिला 30 वर्षीय युवक का शव:जांच में जुटी पुलिस

THE NARAD NEWS24…………………औद्योगिक नगरी पीथमपुर के थाना सेक्टर एक अंतर्गत तीसरे दिन में लगातार चौथी बार आत्म हत्या का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के अकोलियां में माता मंदिर के पास किराए से रहने वाले एक 30 वर्षीय युवक का शव कमरे में लटका मिला है।

घटना की जानकारी देते हुए उप निरीक्षक ओम प्रकाश बड़ोनिया ने बताया कि कल देर शाम थाने पर सूचना मिली थी की अकोलिया माता मंदिर के पास किसी युवक का शव कमरे में फांसी पर लटका है। मौके पर पहुंचने के बाद मृतक की पहचान कुलदीप पिता सुधीर पालकर (30) वर्ष निवासी पालकर का बाड़ा धार के रूप में हुई है। जो पीथमपुर में रह कर एक निजी प्लास्टिक कंपनी में काम करता था। पुलिस ने मृतक कुलदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पीथमपुर भिजवा कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

मृतक के बड़े भाई कुणाल पालकर ने बताया की तीन भाइयों में सबसे छोटा था। चार साल पहले लव मैरिज की थी,अभी कुलदीप का लगभग तीन वर्षीय एक बेटा भी है। परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा है। पति पत्नी दोनों नौकरी करते थे। कुलदीप अपने बच्चे को बहुत प्यार करता था। पता नहीं ऐसा क्या हुआ जो उसने इतना बड़ा कदम उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button