BREKING NEWSEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीपुलिस प्रशासनमुख्यमंत्री विष्णुदेव सायराम भगवान श्री रामरायपुर उत्तररायपुर उत्तर नवनिर्वाचित विधायकरायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर ग्रामीण विधायकरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइलविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभागहादसा

बिजली विभाग के गोडाउन में भीषण आगजनी का सीएम साय ने लिया जायजा

CM Sai took stock of the massive fire in the godown of the electricity department.

The narad news 24,,,,,रायपुर।05/04/2024 को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राजधानी रायपुर के कोटा-गुढियारी स्थित बिजली विभाग के गोडाउन में भीषण आगजनी की घटना का जायजा लिया।

*ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग का मुआयना करने पहुंचे मुख्यमंत्री साय*

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय गुरुवार को रायपुर के सीएसपीडीसीएल ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग का मुआयना करने पहुंचे। मौके पर मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भगवान की कृपा से कोई जनहानि नहीं हुई। विभाग के अधिकारियों ने भी मुस्तैदी दिखाई। तेल के टैंकरों को खोल दिया गया, जिससे ज्यादा ब्लास्ट नहीं हुआ। जिन लोगों को आर्थिक रूप से क्षति हुई है उसका आकलन किया जा रहा है। आग लगने के कारणों की भी जांच कराई जाएगी।

मुख्यमंत्री श्री साय ने बताया कि ट्रांसफार्मर गोदाम में आग लगने की सूचना मिलते ही अधिकारियों को तुरंत आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग के लिए उन्होंने अपने सचिव पी दयानंद को भी घटनास्थल पर भेजा है। ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग आसपास के क्षेत्र में न फैले और इस हादसे से जनहानि ना हो इस बात का विशेष ध्यान रखने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button