BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकृषिछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीदिल्ली ख़ास ख़बरदेशपूर्व विधायक रायपुर पश्चिमराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनावविधायकव्यापारशिक्षा

बजट में नही मिला छत्तीसगढ़ को कुछ खास , केंद्र के आगे असहाय रही प्रदेश की साय सरकार – विकास उपाध्याय

धान का कटोरा कहे जाने वाले छत्तीसगढ़ के लिये नही किया कृषि के क्षेत्र में कोई भी सुधार- विकास उपाध्याय

 

 

 

बीजेपी ने सहयोगी दल टीडीपी और जेडीयू को खुश करने और अपनी सरकार बचाने के चक्कर मे नही रखा जनता का ख्याल- विकास उपाध्याय

बजट में छत्तीसगढ़ की जनता के साथ बीजेपी ने किया छल- विकास उपाध्याय

The Narad News 24,,,,, रायपुर हमेशा की तरह इस बार भी बीजेपी ने बजट में छत्तीसगढ़ के लोगो के साथ छल किया है जबकि छत्तीसगढ़ की जनता भरोसा करके उन्हें हमेशा अपना बहुमूल्य वोट दिया।

 

 

इस बार महिलाओं को महिला वित्त मंत्री से काफ़ी उम्मीद थी कि इस महंगाई नियंत्रण के बारे में कुछ किया जायेगा जबकि ऐसा कुछ भी नही हुआ। जिसके चलते इस महंगाई के दौर में अपने पूरे परिवार को और घर को आमदनी के हिसाब से चलाने वाली महिलाओं ने भी खुद को ठगा सा महसूस किया है।

केंद्र की बीजेपी सरकार के निराशाजनक बजट को लेकर पूर्व विधायक व एआईसीसी सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि बीजेपी के बजट के ऊपर दूर के ढोल सुहावने वाला मुहावरा फिट बैठ रहा है, पिछले दस वर्षों से कोई उम्मीद नहीं। हम सिर्फ जुमले और नारे सुनते रहे है। इस सरकार से कोई उम्मीद नहीं है। न तो उन्हें सरकार चलाने आता है और न ही उन्हें लोगों के दर्द से कोई मतलब है।

प्रदेश में महिलाये महंगाई से परेशान है युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रही और तो और किसानों की समस्या अभी भी बरकरार है। यहाँ कृषको की एक बहुत बड़ी आबादी है जिनकी वजह से छत्तीसगढ़ धान का कटोरा के नाम से मशहूर पर हैरानी की बात है कि केंद्र सरकार के बजट में खेती के लिये कुछ नही है।

इस बजट में डबल इंजन की सरकार की लाचारगी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है 400 पार का नारा लगाने वाली बीजेपी आज बेबसी में जनता को दरकिनार करते हुये अपने सहयोगी दल जेडीयू और टीडीपी को फायदा देने में लगी है ताकि उनकी जोड़-तोड़ वाली सरकार बची रहे।

विकास उपाध्याय ने आगे कहा कि कर्ज से दबे छत्तीसगढ़ को वित्तीय प्रबंधन हेतु कोई तो विशेष पैकेज केंद्र सरकार से मिलना चाहिए था, अब तो प्रदेश की विष्णुदेव साय सरकार जनता से किए वादे पूरी करने में भी असहाय नज़र आ रही है।

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button