BJPBJP CGBREKING NEWSCONGRESHEDUCATIONRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाक्राइमघोषणा पत्रछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़जगदलपुरधार्मिकपूर्व सीएम भुपेश बघेलराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववन विभागविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

ब्रेकिंग न्यूज़,,भाजपा का सवाल : राधिका खेड़ा के मामले में कांग्रेस जांच करने का दिखावा कर मामले की लीपापोती क्यों कर रही है?

मोहग्रस्त हैं? क्या भूपेश बघेल ‘भेंट-मुलाकात’ कार्यक्रम में एक महिला को ‘ए लड़की’ कहकर अपमानित की तर्ज पर ही अब सुश्री खेड़ा को भी उसी भाषा में नसीहत देने की फिराक में हैं कि ‘ए लड़की, ज्यादा राजनीति मत कर।’

 

The Narad News 24,,,,, रायपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री देव ने कहा कि कांग्रेसियों के लिए इससे अधिक शर्मनाक और क्या हो सकता है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के पास न्याय मांगने के लिए सुश्री खेड़ा को सुरक्षा के लिहाज से अपनी माँ के साथ जाना पड़ा! महिलाओं के सम्मान, उनके लिए महालक्ष्मी न्याय योजना और लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ का ढोल पीट रही कांग्रेस और प्रियंका वाड्रा यह बताएँ कि जब कांग्रेस में ही महिला नेत्रियों का सम्मान सुरक्षित नहीं है, राष्ट्रीय स्तर की नेत्री को ही न्याय के लिए पाँच दिनों से इंतजार करना पड़ रहा है, वह कांग्रेस देश की महिलाओं के सम्मान की रक्षा और उनके साथ क्या खाक न्याय करेगी?

श्री देव ने कहा कि कांग्रेस कभी महिलाओं का सम्मान नहीं करना चाहती है, क्योंकि अगर कांग्रेस नेतृत्व राधिका खेड़ा को न्याय दिलाता है तो उसे अर्चना गौतम को भी न्याय दिलाना पड़ता जिनसे प्रियंका वाड्रा के निज सचिव ने रायपुर में हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रियंका की मौजूदगी में बदसलूकी की थी। श्री देव ने हैरत जताई कि जिस कांग्रेस के एकमात्र मालिक गांधी परिवार के तीन में से दो मुखिया महिलाएँ हैं, वह कांग्रेस आज भी महिलाओं को इस्तेमाल करके भूल जाती है। कांग्रेस महिलाओं से न्याय, उनके सम्मान और सशक्तीकरण की बातें सिर्फ घोषणा पत्र में करती है, जमीनी धरातल पर वह महिलाओं को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल करके उनसे हर बार छलावा ही करती है, यह एक बार फिर साबित हो गया।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button