BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGEDUCATIONRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीपूर्व विधायक रायपुर पश्चिमराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइलविधायकव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार VIP रोड स्थित ऊर्जा पार्क राजीव स्मृति वन में मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों से पैसे वसूली ,, पूर्व विधायक विकास उपाध्याय 

BJP government in Chhattisgarh is collecting money from the people doing morning walk in the energy park Rajiv Smriti Van located on VIP Road, former MLA Vikas Upadhyay.

 

The Narad News 24,,,,, रायपुर  छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार VIP रोड स्थित ऊर्जा पार्क राजीव स्मृति वन में मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों से पैसे वसूलने जा रही है। रायपुर के डीएफओ ने अपने सीसीएफ को मॉर्निंग वॉक करने वालों से प्रतिमाह ₹500 लेने का प्रस्ताव भेजा है।जो कि दुर्भाग्य जनक है। कांग्रेस पार्टी इसका पुरजोर तरीके से विरोध करेगी। विकास उपाध्याय ने कहा छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य होगा जहां भाजपा के शासनकाल में शुद्ध हवा लेने वाले लोगों से भी पैसा वसूला जाएगा।

हमें तो आशंका है कि सरकार ऊर्जा पार्क के बहाने छत्तीसगढ़ के और सभी बड़े पार्कों में भी मॉर्निंग वॉक के लिए पैसे वसूल सकती है। विकास उपाध्याय ने कहा छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार कंगाल हो चुकी है। जनता से कैसे उनकी गाड़ी कमाई को लूट सके इस पर केंद्र और राज्य की भाजपा की डबल इंजन सरकार काम कर रही है। मोदी के गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश की जनता महंगाई से पहले ही जूझ रही है। तो वहीं छत्तीसगढ़ में अब 9 महीने की भाजपा सरकार में ही लोग परेशान होने लगे हैं। विकास उपाध्याय ने कहा की राजीव स्मृति वन का निर्माण राज्य स्थापना के बाद कांग्रेस सरकार ने की थी। लेकिन आज भाजपा की सरकार इसका रखरखाव नहीं कर पा रही है। पहले भी भाजपा की सरकार ने कांग्रेस सरकार की योजनाओं को बंद किया या नाम बदला है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button