छत्तीसगढ़धार्मिकबधाई शुभकामनाएंबेमेतराबेमेतरा नवनिर्वाचित विधायक दीपेश साहूलाइफस्टाइलविधायकशिक्षा

संत समागम मेले के शुभारंभ के अवसर पर निकली शोभायात्रा का बेमेतरा विधायक ने किया स्वागत

विद्यार्थियों के लिए वार्षिक उत्सव का आयोजन गौरव का क्षण होता है - विधायक

[

 

 

ग्राम जेवरी में आयोजित वार्षिक उत्सव में बेमेतरा विधायक बतौर अतिथि हुए शामिल

 

 

 

 

The narad news 24,,,,,बेमेतरा, विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जेवरी के शासकीय पूर्व माध्यमिक स्कूल में आयोजित वार्षिक उत्सव के आयोजन में विधायक दीपेश साहू बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। सर्वप्रथम मुख्य अतिथि ने मां सरस्वती की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद स्कूल के बच्चों ने धार्मिक व देशभक्ति के गीतों पर रंगारंग प्रस्तुति दी। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों को संबोधित करते हुए विधायक दीपेश साहू ने कहा कि स्कूल विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास की पहली सीढ़ी होती है ।

यहां विद्यार्थियों न केवल शिक्षित होता है, बल्कि संस्कारवान भी बनता है । वार्षिक उत्सव स्नेह सम्मेलन न केवल स्कूल की वार्षिक उपलब्धियों को प्रदर्शित करने का मंच है, बल्कि प्रतिभाशाली बच्चों के हुनर को निखारने का भी मंच है । इस अवसर पर पूर्व नपा अध्यक्ष विजय सिंहा। विकास तंबोली, गौरव साहू, जेवरी सरपंच समेत बड़ी संख्या में बच्चों के अभिभावक, स्कूल स्टाफ व ग्रामीण उपस्थित थे।

 

 

 

 

ईमानदारी व निष्ठा के साथ भविष्य निर्माण की दिशा में आगे बढ़े विद्यार्थी

 

 

 

 

विधायक ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए वार्षिक उत्सव का आयोजन गौरव का क्षण होता है ।  साल भर की गतिविधियों, शिक्षा, खेल, कला, संस्कृति सहित अन्य प्रतियोगिताओ में अच्छा प्रर्दशन करने का उत्सव है, इस दिन उत्कृष्ठ छात्र-छात्राओ को सम्मानित भी करते है, छात्र-छात्राओं को लगन, ईमानदारी और निष्ठा के साथ भविष्य निर्माण में आगे बढ़ना चाहिए। निश्चित रूप से पहले समय की शिक्षा व्यवस्था और आज की शिक्षा व्यवस्था में बहुत बड़ा परिवर्तन आया है । आज समाज टेक्नोलॉजी के साथ आगे बढ़ रहा है ऐसे में हम सभी का दायित्व है कि हम अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा शिक्षित करें और उन्हें शिक्षा के लिए अवसर उपलब्ध कराएं ।

: संत समागम मेले के शुभारंभ के अवसर पर निकली शोभायात्रा का बेमेतरा विधायक ने किया स्वागत

 

 

 

 

विधायक ने गुरु का आशीर्वाद लेकर, की क्षेत्रवासियों के खुशहाली की कामना

 

 

 

 

बेमेतरा, विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लोलेसरा में आयोजित चार दिवसीय संत समागम मेला के शुभारंभ पर निकाली गई शोभायात्रा का बेमेतरा विधायक दीपेश साहू व उनके समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। यहां कार्यकर्ताओं ने शोभा यात्रा में शामिल कबीर पंथियों पर पुष्प वर्षा और आतिशबाजी कर स्वागत किया। बेमेतरा विधायक ने गुरु का आशीर्वाद लेने के साथ क्षेत्र वासियों की खुशहाली व समृद्धि की कामना किया। इस शोभायात्रा में हजारों कबीरपंथी शामिल हुए। फूलों से सजे ट्रैक्टर ट्राली में गुरु गोसाई सवार हुए। जहां शोभायात्रा में शामिल हजारों कबीर पंथियों का अभिवादन स्वीकार करते हुए, मेला स्थल ग्राम लोलेसरा पहुचे।

इस अवसर पर बेमेतरा विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लोलेसरा में कबीरपंथियों का सबसे बड़ा आयोजन क्षेत्र के लिए उपलब्धि है। इस संत समागम मेले में हर साल देश-विदेश से हजारों कबीरपंथी व संत पहुंचते हैं। हर साल मेले के सफल आयोजन में आयोजन समिति के सदस्य और सेवादारों का परिश्रम शामिल है। स्वागत के दौरान पूर्व विधायक अवधेश चंदेल पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा पूर्व नपा अध्यक्ष विजय सिंह विकास तंबोली राकेश मोहन शर्मा मोंटी साहू संतोष वर्मा युगल देवांगन ओंकार साहू निखिल साहू समित सैकड़ो समर्थक मौजूद थे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button